सर्जरी के अनुराग कश्यप का बदला अपना लुक, नया अवतार देखकर फैंस हुए हैरान

मशहूर फिल्मनिर्माता अनुराग कश्यप को लेकर हाल ही में जानकारी आई थी कि उन्होंने अपनी सर्जरी करवाई है। अनुराग ने मुंबई में एंजियोप्लास्टी करवाई है। कुछ समय पहले ही उनको सीने में दर्द होने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। उनकी सेहत में अब सुधार है। वह अब स्वस्थ हो रहे हैं। अब सर्जरी के पश्चात् अनुराग की पहली तस्वीर सामने आई है।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने हाल ही में फिल्मनिर्माता की एक झलक प्रशंसकों को दिखाई है। हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में आलिया कश्यप ने एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट की है। जिसने उन्होंने फैंस को फिल्ममेकर की एक झलक सर्जरी के पश्चात् की दिखाई है। आलिया विदेश में पढ़ाई करती हैं तथा इस समय मुंबई में हैं। आलिया के द्वारा शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की गई क्लिप में अनुराग गंजे दिखाई दिए हैं। इसमें वह हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं तथा उन्होंने नीले कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है, उनके गले में काला मास्क लटका हुआ है।

वह कैमरे को देखते है तथा उसके चेहरे पर ज़ूम करते है तथा फिर बोलते हैं, मैं बहुत अंधा हूं। जबकि बैकग्राउंड में लड़कियों के मुस्कुराने की आवाज सुनी जा सकती है। अनुराग का ये नया अवतार प्रशंसको के बीच छा गया है। जबकि कुछ प्रशंसक उनका ये लुक देखकर परेशान भी गए हैं। अनुराग हाल ही में तब चर्चाओं में आए थे जब इसी वर्ष मार्च के महीने में उनके घर आईटी रेड पड़ी थी। यह रेड तीन दिनों तक चली थी। दोनों के मुंबई तथा पुणे स्थित ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। इस छापेमारी में अनुराग के लैपटॉप तथा मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था।

Related Articles

Back to top button