खतरों के खिलाड़ी से लौटने और बेहद 2 के बंद होने के बाद अब नागिन 5 में दिखेंगे शिविन नारंग

बेहद 2 फेम एक्टर शिविन नारंग के नागिन 5 में कास्टिंग की खबर काफी समय से आ रही है. अब इसकी सच्चाई खुद शिविन ने बताई. शिविन ने नागिन 5 के अलावा खतरों के खिलाड़ी से लौटने और बेहद 2 के बंद होने पर भी बात की. शिविन ने अपने आगे के प्लान्स के बारे में भी बताया.

क्या नागिन 5 में दिखेंगे शिविन नारंग?

नागिन 5 के लिए शिविन नारंग का नाम सामने आ रहा था, उसपर उन्होंने कहा- अभी मैं ऐसी किसी भी चीज़ पर कमेंट नहीं करूंगा. लेकिन सब ठीक होते ही मैं अपडेट कर दूंगा. नागिन में मैंने वैसे एक गेस्ट अपीयरेंस किया है. अगर बात करें नागिनों की तो मुझे सभी नागिनें अच्छी लगती हैं.

जल्द टीवी पर टेलीकास्ट होगा खतरों के खिलाड़ी

शिविन ने खुलासा किया है रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी भी जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगा. उन्होंने बताया- हम अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए ही है और मैं ये कहता हूं कि बहुत जल्द खतरों के खिलाड़ी में आप सब हमें डरते हुए और खतरों का सामना करते हुए देख पाएंगे. वैसे हो सकता है खतरों के खिलाड़ी का फिनाले शूट हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में हो. लेकिन इस बात का अब तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है.

https://www.instagram.com/p/CBAbh1Oj8I9/?utm_source=ig_embed

बेहद 2 के बंद होने पर क्या बोले शिविन?

शिविन ने अपने सीरियल बेहद 2 बंद होने के बारे में कहा की. उन्होंने कहा- बेहद एक बहुत ही अच्छा शो था, हालांकि मुझे पता था कि ये एक लॉन्ग रनिंग शो नहीं था. लेकिन बेहद एक बहुत बड़ा शो था, अभी जो टाइम चल रहा है जहां पूरा वर्ल्ड कोरोना की मार झेल रहा है ऐसेमें अगर प्रोडक्शन हाउस ने बेहद को बंद करने का फैसला लिया है तो कुछ सोच समझ कर ही लिया होगा.

फिलहाल शिविन घर पर समय बिता रहे हैं. लेकिन हाई जोश के साथ वो तैयार हैं अपने न्यू प्रोजेक्ट्स के लिए. पिछले दिनों शिविन का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ जो उन्होंने लॉकडाउन से पहले शूट किया था.

Related Articles

Back to top button