जाने माने मशहूर एक्टर कृष्णा अभिषेक संग जमकर नाची बहन आरती सिंह, वीडियो शेयर कर लिखा- कृष्णा जब भी डांस करता है मेरी आत्मा…

जाने माने मशहूर एक्टर कृष्णा अभिषेक एवं एक्ट्रेस आरती सिंह टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय स्टार हैं। वे जब भी साथ आते हैं एक दूसरे की टांग खिंचाई ही करते नजर आते हैं। आरती सिंह और कृष्णा दोनों ही अच्छे डांसर हैं। अब क्योंकि कोरोना काल है, डिस्को नाइट्स नहीं हो सकती। ऐसे में भाई बहन की इस जोड़ी ने घर पर ही पार्टी की है।

हाल ही में आरती सिंह ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वे अपने भाई कृष्णा संग बप्पी लहरी के सुपरहिट सांग तम्मा तम्मा पर डांस करती नजर आ रही हैं। कृष्णा एवं आरती बेहतरीन डांस कर रहे हैं। वीडियो में कृष्णा का बेटा भी दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए आरती सिंह ने लिखा- शनिवार… बाहर नहीं घर पर ही पार्टी करलो। कृष्णा जब भी डांस करता है मेरी आत्मा हैप्पी हो जाती है।

वीडियो में कृष्णा की वाईफ कश्मीरा शाह भी किचन में डांस करती नजर आ रही हैं। घर में फैमिली की फुलऑन पार्टी चल रही है। ब्लैक ड्रेस में आरती सिंह स्टनिंग लग रही हैं। वैसे ये फर्स्ट टाइम नहीं है कि आरती-कृष्णा ने घर पर पार्टी की हो। वे अक्सर पार्टी करते रहते हैं। दोनों एक-दूसरे की कंपनी बहुत एंजॉय करते हैं। आरती और कृष्णा आपस में शानदार बॉन्ड साझा करते हैं। बिग बॉस के घर में भी आरती अपने भाई कृष्णा को याद करती रहती थीं। फैमिली वीक में कृष्णा शो में आरती से मुलाकात करने भी आए थे।  

Related Articles

Back to top button