इस तरह ध्यान दे प्रेगनेंसी में अपने लुक पर, बनी रहेंगी आप भी फैशनेबल

अक्सर देखा गया है कि महिलाओं को अपनी प्रेगनेंसी के समय सबसे ज्यादा चिंता सताती है अपने कपड़ों के चुनाव को लेकर। जी हाँ, प्रेगनेंसी में महिलाऐं अपने लुक को लेकर चिंतित रहती है कि कहीं वे फैशन का साथ ना छोड़ दे। ऐसे में गर्भवती महिलाओं को अपने लुक पर ध्यान देने की जरूरत होती हैं। आज हम आपको फैशन से जुड़े टिप्स बताने जा रहे है कि किस तरह से आप प्रेगनेंसी में भी खुद को फैशन से जोड़े रख सकती हैं और डिफरेंट लुक पा सकती है। तो आइये जानते है इसके बारे में।

* एयरपोर्ट लुक 

अगर आपको ट्रैवल के लिए निकलना है तो आप एयरपोर्ट लुक ट्राई कर सकती हैं। डार्क ब्लू कलर की जींस के साथ व्हाइट स्पोर्ट टी-शर्ट के साथ आर्मी प्रिंट जैकेट बहुत ही कंफर्टेबल है। आप चाहें तो जींस की जगह जॉगर्स भी पहन सकती हैं।

fashion tips,fashion tips for pregnancy ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, महिलाओं का फैशन, प्रेगनेंसी लुक, प्रेगनेंसी में फैशन

* ऑफिस लुक 

व्हाइट कलर की फ्रॉक ड्रेस के साथ ग्रे कलर के स्नीकर शूज और हाई बन आपके इस लुक को कंप्लीट कर देगा। आप इस लुक को स्लींग बैग और विंटेज सनग्लासेज के साथ कैरी करें।

* एथनिक लुक

एथनिक लुक में ट्रेडशिनल और कंफर्टेबल दिखने के लिए आप लॉन्ग लेंथ कॉटन के सूट पहन सकती हैं।कलर कॉम्बिनेशन में हल्के और सॉफट कलर को आप चुन सकती हैं। इसके साथ ही हाथ प्रिंटेट या फिर हल्की कढ़ाई वाला काम भी बहुत आप पर बहुत फबेगा। अपने लुक को लाइट मेकअप और हाई पोनीटेल के साथ कंप्लीट करें।

fashion tips,fashion tips for pregnancy ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, महिलाओं का फैशन, प्रेगनेंसी लुक, प्रेगनेंसी में फैशन

* कैजुअल लुक

मैक्सी स्टाइल ड्रेस के साथ लॉन्ग श्रृग और स्पोर्ट शूज आपके इस लुक में जान डाल देंगे। मेकअप लाइट रखें और बालों को हल्का मेसी लुक देकर खुला ही रहने दें।

* पार्टी लुक 

लाइट कलर की या फिर पीच कलर की लॉन्ग ड्रेस के साथ ब्लॉक हील पार्टी वेयर शूज आपके पार्टी लुक के लिए एकदम परफेक्ट मैच रहेगा। बालों को हल्का कर्ल्स और मेकअप को थोड़ा सा हाईलाइट करें।

Related Articles

Back to top button