मनोरंजन

जल्द ऑफ-एयर होगा ‘मैं मायके चली जाउंगी…’ शो, आएगा यह नया शो

टीवी के मशहूर चैनल सोनी टीवी पर जल्द ही एक नया सीरियल शुरु होने वाला है. जी हाँ, उस नए फिक्शन सीरियल का नाम है इशारों-इशारों में. मिली खबरों के मुताबिक़ यह शो किसागो टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और दर्शक इस सीरियल को अगले हफ्त से देख सकेंगे. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस सीरियल की कहानी बेहद ही दिलचस्प है और इस शो में एक्टर मुदित नायर और बंगाली एक्ट्रे्स देबात्मा साहा मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, दरअसल हाल ही में सामने आई एक खबर के मुताबिक इशारों- इशारों में 15 जुलाई से रात 8 बजे सोनी पर दिखाया जाएगा और यह सीरियल ”मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो” की जगह लेगा. वहीं इस वक्त सोनी टीवी का शो चंद्रगुप्त मौर्य जोकि रात 8 बजे आता है, वह शाम 7.30 बजे अब दर्शकों के बीच आएगा और मेरे साई और विघ्नहर्ता गणेश जैसे शो जोकि 45 मिनट तक दिखाए जाते थे अब उन्हें सिर्फ आधे घंटे के लिए दिखाया जाएगा. आप सभी को यह भी बता दें कि इसके अलावा इस सीरियल में एक्टर किरण करमाकर, सिमरन परींजा, सुधीर पांडे, रिशिना कंधारी, सुलभा आर्या, स्वाति शाह, करण सिंह और गौरव शर्मा भी नजर आने वाले हैं और इस सीरियल के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किए गए हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में जो प्रोमो रिलीज किया गया है उसमें बताया गया है कि ”योगी ( मुदित नय्यर ) कुछ बोल और सुन नहीं सकता, लेकिन उसका अंदाज बेहद ही गजब का है.” वहीं सोनी टीवी के कई सीरियल इस वक्त टीवी की दुनिया में जबरदस्त धमाल मचा रहे हैं और अब इस शो के आने से क्या होता है यह देखना दिलचस्प होगा.

Related Articles

Back to top button