जरा हटके

बाइकर सवारों के पीछे पड़ा बाघ, देखें डरावना वीडियो

इंसानों के पीछे के अगर कोई भी जानवर पड़ जाये तो डर के मारे उसकी जान ही निकल जाती है. ऐसे में अगर वो जानवर बाघ हो तो कुछ कहा नहीं जा सकता कि इंसान बचेगा या नहीं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है दो बाइक सवारों के पीछे बाघ ने दौड़ लगा दी. बता दें, केरल की मुथांगा वाइल्डलाइफ सेंचुरी की सड़क से बाइक पर दो लोग जा रहे थे. उसी दौरान वहां पर एक शेर आ गया और उन दोनों लोगों के पीछे पड़ गया. जानते हैं इस वीडियो के बारे में.

दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक, केरल (Kerala) के वायनाड (Wayanad) में मुथांगा वाइल्ड लाइफ सेंचुरी (Muthanga Wildlife Sanctuary) में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ (Tiger) सड़क पर बाइक सवार लोगों के पीछे पड़ गया. इस वीडियो को यहां देख सकते हैं जिसे सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है.

बता दें, फॉरेस्ट एंड वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन सोसाइटी (FAWPS) ने अपने फेसबुक पेज पर इस वीडियो को अपलोड किया है और कैप्शन में लिखा हैं, ‘केरल के मुथांगा वाइल्डलाइफ सेंचुरी में बाघ एक बाइक का पीछा करते दिखा. क्या भारत (India) में इस तरह से बाघों के पार्क को मैनेज किया जा रहा है? बता दें कि फॉरेस्ट एंड वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन सोसाइटी एक गैर-सरकारी संगठन है जो वन संरक्षण के लिए काम करता है.

Related Articles

Back to top button