अपराध

पत्नी ने ठुकराया नहीं बन पाया पिता तो, दुखी होकर बना किडनैपर

विवाह के आठ वर्ष बाद भी जब पत्नी मां नहीं बन सकी तो उसने अपने पति को छोड़ दिया. इस बात से आहत उसके पति ने अपनी पत्नी को खुश करने के लिए नेबसराय में रहने वाले एक साढ़े चार वर्षीय बच्चे को अपहरण कर लिया. वह उसे अपनी पत्नी के पास ले जाने ही वाला था कि पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

दरअसल, नेबसराय पुलिस ने रातों-रात कार्रवाई करते हुए क्षेत्र में लगे 60 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपी कमल किशोर को गिरफ्तार कर लिया और बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. बच्चे की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने उसके परिजनों के हवाले कर दिया. साउथ डिस्ट्रीक्ट के एडिशनल डीसीपी परविंदर कुमार के अनुसार, दो अगस्त को संगम विहार गली नंबर 13 के निवासी राजेश कुमार ने पुलिस में तहरीर दी थी कि उनका साढ़े चार साल का बेटा मन्नू घर के बाहर से लापता हो गया है.

परिजनों ने बताया कि बच्चा शाम को घर के बाहर खेल रहा था लेकिन कुछ देर बाद वह घर के पास से लापता हो गया. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन, कुछ पता नहीं चला. परिजनों को बच्चे का अपहरण होने का शक हुआ. उन्होंने पुलिस में शिकायत दी. नेबसराय पुलिस ने तत्काल अपहरण का मामला दर्ज कर एसएचओ नरेश सोलंकी के नेतृत्व में टीम गठित की और आरोपी को दबोच लिया.

Related Articles

Back to top button