मनोरंजन

नायरा को अपनी एक्स-वाइफ कहकर वेदिका से मिलवाएगा कार्तिक, ट्विस्ट से आएगा नया मोड़

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों के के बाद एक ट्विस्ट के कारण सुर्ख़ियों में बना हुआ है. ऐसे में इस टीवी शो में इन दिनों दिखाए जा रहे जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को इंप्रेस किए हुए है और लोगों को इस शो ने इस समय बाँध रखा है. वहीं हम आपको बता चुके हैं कि आने वाले एपिसोड्स में कार्तिक की शादी वेदिका से होते हुए दिखाई जाने वाली है लेकिन इस ट्रैक को लेकर दर्शकों के बीच काफी गुस्सा भी है और सभी दोनों की शादी नहीं देखना चाहते हैं.

ऐसे में अब आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों के सब्र का इम्तिहान लिया जाने वाला है. जी दरअसल आने वाले एपिसोड्स में गोयनका परिवार को भी ये पता चल जाने वाला है कि कायराव, कार्तिक का ही खून है। अब खबरें हैं कि जल्द ही कार्तिक नायरा और वेदिका को आमने-सामने लेकर आने वाला है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में कार्तिक कैरव से मिलने जब हॉस्पिटल आता है तो उसके पीछे वेदिका भी उसे फॉलो करते हुए वहां पहुंच जाएगी. वहीं एक खबर के अनुसार कार्तिक वेदिका और नायरा दोनों को आमने-सामने देखेगा और इसके बाद वो नायरा को वेदिका से अपनी एक्स-वाइफ के तौर पर मिलवा देगा. इसी के साथ वेदिका नायरा को जिंदा देख हैरान रह जाएगी.

आगे नायरा को कार्तिक वेदिका से अपनी पत्नी के रुप में मिलवाएगा जिसे सुनकर नायरा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.’ इसी के साथ कार्तिक नायरा को छोड़ वेदिका के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाएगा या फिर जिंदगी एक बार फिर कार्तिक और नायरा मिलेंगे यह देखना आगे दिलचस्प होने वाला है….

Related Articles

Back to top button