मनोरंजन

क्या आप जानते हैं PUBG की फुल फॉर्म? अमिताभ बच्चन ने कंटेस्‍टेंट से पूछा तो ये हुआ हाल

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 की शुरुआत हो चुकी है और सवाल-जवाब, पैसे जीतने का खेल भी शुरू हो गया है। अभी तक तीन कंटेस्टेंट आ चुके हैं और अभी तक कोई भी खास धनराशि जीत नहीं पाया, जबकि दो तो 10 हजार रुपये लेकर ही वापस लौट गए। मगंलवार को प्रसारित हुए केबीसी में भी हॉटसीट पर बैठे थे विवेक भगत, जो जीएसटी डिपार्टमेंट में काम करते हैं। खेल के दौरान अमिताभ बच्चन ने उनसे PUBG की फुल फॉर्म पूछी, लेकिन विवेक इसका जवाब देने में नाकाम रहे।

विवेक से अमिताभ ने सवाल किया, ‘PUBG की फुल फॉर्म क्‍या है? विवेक को इसका जवाब नहीं पता था और उन्होंने अपनी लाइफलाइन ऑडियंस पोल का इस्तेमाल किया। 92 प्रतिशत जनता ने PlayerUnknown’s Battlegrounds चुना और बाद में विवेक जनता के साथ गए। हालांकि जब तक विवेक ने जवाब दिया, तब कब काउंटडाउन खत्‍म हो चुका था। ऐसे में विवेक का खेल वहां ही खत्म हो गया और वो महज 10 हजार रुपये जीतकर वापस लौट गए।

बता दें कि PUBG एक ऑनलाइन गेम है, जिसमें खिलाड़ी एक विमान से एक बड़े टापू पर छलांग लगाते हैं। फिर सब हथियार ढूंढकर एक दूसरे को मारना शुरू करते हैं और इसमें आप ग्रुप भी बना सकते हैं। इसे खेलने का कोई खास नियम नही है। बता दें कि इस गेम पर कई राज्य सरकारों ने सरेआम खेलने पर बैन भी लगा रखा है। PUBG मार्च 2017 में जारी हुआ था।

बता दें कि केबीसी सीजन 11 पहले के शो से काफी अलग है और इसके काफी हाईटेक बनाया गया है। इस बार अमिताभ बच्चन की एंट्री भी अलग तरह से हो रही है और माना जा रहा है कि केबीसी इस बार की वीकली टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना सकता है।

Related Articles

Back to top button