सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ बेबीमून के लिए भरी उड़ान…

बालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर प्रेग्‍नेंट हैं और इन दिनों अपने मैटरनिटी पीरियड को खूब एंज्‍वाय कर रही हैं। हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात का सबूत है। एक्ट्रेस ने पति आनंद आहूजा के साथ बेबीमून के लिए उड़ान भरी है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरीज पर एक वीडियो और कई तस्वीरें शेयर की हैं। वीडियो में, सोनम पीले रंग की शर्ट में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने अपने लुक को गोल्डन हूप इयररिंग्स और नेकलेस से एक्सेसराइज़ किया है। उनके गोल मटोल चेहरे पर प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो साफ नजर आ रहा है। वहीं उनके पति ग्रे टी-शर्ट में काफी कूल लग रहे हैं। वीडियो में, हम उसे यह कहते हुए सुन सकते हैं, “कहां, हम कहां हैं, बेबीमून। “

नो वाइन ओनली आरेंज जूस 

अगले वीडियो में, सोनम कपूर अपने प्रशंसकों को बता रही हैं कि वह वाइन के बजाय आरेंज जूस पी रही हैं, जबकि बैकग्राउंड में, हम आनंद आहूजा को यह कहते हुए सुन सकते हैं, “पानी सबसे अच्छा है”।

मिलियन-डालर स्‍माइल

jagran

सोनम ने अपने आस-पास की चीजों को भी खूबसूरत तस्‍वीरों में साझा किया है। इसी के साथ सोनम ने अपनी खुद की एक बहुत ही प्‍यारी सी तस्वीर साझा की है जिसमें वह कैमरे के लिए अपनी मिलियन-डालर की मुस्कान बिखेर रही हैं।

पति आनंद आहूजा की तस्‍वीर को दिया खूबसूरत कैप्‍शन  

jagran

सोनम कपूर ने भी खुशी के इन क्षणों में पति आनंद आहूजा की एक मनमोहक तस्वीर साझा की और इसे “My whole heart and life” का खूबसूरत कैप्शन दिया है। बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा बेसब्री से अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। इस जोड़े ने मार्च में अपने संबंधित इंस्टाग्राम हैंडल पर खुशी की ये खबर साझा की थी और तब से, अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें और वीडियो साझा करके अपने प्रशंसकों को अपडेट कर रही है।

सोनम कपूर की बेबी बंप के साथ मिरर सैल्‍फी 

jagran

बता दें कि बीते सोमवार को, अभिनेत्री ने बेबी बंप के साथ इंस्टाग्राम पर एक शानदार मिरर सेल्फी साझा की थी। तस्वीर में वह व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अपना बेबी बंप दिखाती नजर आ रहीं थी।

सोनम कपूर की आने वाली फिल्‍म

इस बीच अगर सोनम कपूर की अगली फिल्‍म को लेकर बात करें तो वह शोम मखीजा की ब्लाइंड में दिखाई देंगी

Related Articles

Back to top button