मनोरंजन

तो निर्देशक बनने की राह पर हैं आमिर की बेटी ईरा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी ईरा खान जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ईरा अपने निर्देशन की शुरुआत थिएटर प्रोडक्शन ‘यूरिपिड्स मेडिया’ के साथ करेंगी. वहीं इस साल के अंत तक ग्रीक ट्रेजेडी पर आधारित इस नाटक को चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा.

वहीं ईरा के करीबी सूत्रों से पता चला है कि वह पहले ही अपने निर्देशन पर काम शुरू कर चुकी है और नाटक का प्रीमियर दिसंबर में होने वाला है। मुंबई में नाटक के लिए प्रैक्टिस जल्द ही शुरू होगा. वाहन ईरा ने इस बारे में कहा कि, ‘कोई विशेष कारण नहीं है कि मैंने थिएटर से शुरू करने का फैसला किया. मुझे थियेटर से प्यार है, यह जादुई है, प्रौद्योगिकी की दुनिया में भी यह अपने शास्त्रीय रूप में है, यह बहुत वास्तविक और भौतिक है.’

इरा के बारे में पापा आमिर ने पहले भी कहा है कि इरा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने की इच्‍छुक हैं, लेकिन उन्‍हें फिल्‍म मेकिंग से लगाव है. इसलिए वो निर्देशन में कदम रखी हैं. वहीं उनके बेटे जुनैद को एक्‍ट‍िंग में दिलचस्‍पी है. काफी विद करण शो में भी आमिर ने इरा और जुनैद के करियर इंटरेस्‍ट्स के बारे में खुलकर बात की थी. बता दें कि इरा खान आमिर और रीना दत्‍ता की बेटी हैं. वे सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button