खेल

दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, वेस्टइंडीज टीम में लौटा ये ऑलराउंडर

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली 318 रन की करारी हार के बाद वेस्टइंडीज की टीम में बदलाव किया गया है। दूसरे टेस्ट के लिए कीमो पॉल को टीम में शामिल किया गया है। चोटिल होने की वजह से वह एंटीगा टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

वेस्टइंडीज को दो टेस्ट मैचों के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने चौथे दिन महज 100 रन पर ऑलआउट कर 318 रन की बड़ी हार दी थी। इस हार के बाद अब मेजबान का इरादा वापसी कर सीरीज में बराबरी करने का होगा।

वेस्टइंडीज क्रिकेट की तरफ से दी गई जानकारी में ऑलराउंडर कीमो पॉल की टीम में वापसी की खबर दी गई। वह तेज गेंदबाज मीगुल कमिंस की जगह लेंगे।

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर को पहले टेस्ट से पैर के टखने में लगी चोट की वजह से बाहर रखा गया था। दूसरे टेस्ट से पहले फिट हुए पॉल टीम के लिए अहम साबित हो सकते हैं। वह गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में अहम योगदान देने की क्षमता रखते हैं।

वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। टीम में पॉल की वापसी हुई है जबकि चोटिल शेन डॉरिच को दूसरे टेस्ट से बाहर रखा गया है। पॉल ने अब तक वेस्टइंडीज के लिए 3 टेस्ट मैच 6 विकेट हासिल करने के साथ 97 रन बनाए हैं।

भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज़ को दूसरा मुकाबला शुक्रवार से जमैका में खेलना है।

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की टीमः

जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्रेथवेट, डेरेन ब्रावो, शेमर ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेज, रकहीम कोर्नवाल, जेहमर हैमिल्टन, शेनन गैब्रएल, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, कीमो पॉल और केमार रोच

Related Articles

Back to top button