‘तूफ़ान’ से लड़ने को तैयार हुए फरहान, सेट से वायरल हुई पहली फोटो

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर की फिल्म तूफान का हाल ही में ऐलान हुआ था और इस फिल्म में फरहान एक्टिंग के साथ बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़े हुए हैं. तूफान में फरहान अख्तर बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. फरहान अख्तर द्वारा खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर करने के साथ जानकारी दी गई है कि उन्होंने तूफान फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा किया जा रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फरहान अख्तर द्वारा इस फिल्म में अपने किरदार में जान फूंकने के लिए काफी मेहनत की गई है. पिछले एक महीने से फरहान इस फिल्म के लिए लगातार ट्रेनिंग ले रहे थे और अब फाइनली उन्होंने तूफान की शूटिंग शुरू की है. फिल्म में परेश रावल फरहान अख्तर के कोच की भूमिका में देखने को मिलेंगे.

फिल्म तूफान को फरहान के साथ राकेश ओमप्रकाश मेहरा और रितेश सिधवानी भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. फरहान द्वारा फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग ली गई है. इससे पहले ट्रेनिंग के दौरान के कई फोटो और वीडियो भी फरहान द्वारा खूब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए थे. ख़ास बात यह है कि फरहान और राकेश ओमप्रकाश का एक साथ ये दूसरा कोलेबोरेशन है.

Related Articles

Back to top button