तो इसलिए शुरू होने से पहले बंद हो गई सलमान-आलिया की ‘इंशाल्लाह’..

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में साथ नज़र आने वाले हैं. लेकिन आपको बता दें, फिलहाल ठंडे बस्ते में जा चुकी है. बीते दिन ही ये खबर आई थी कि इंशाल्लाह की शूटिंग शुरू होने से पहले ही रोक दी गई है. ये किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर शूट शुरू होने से महज दो दिन पहले यूं अचानक फिल्म को रोक क्यों दिया गया. इसे लेकर कई खबरें आ रही हैं. फैंस भी इसके बारे में जानना चाहते हैं कि ये फिल्म कब शुरू होगी. जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, ऐसी एक खबर है कि जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में डेजी शाह और वलूशा डिसूजा के साथ काम करना चाहते थे. लेकिन भंसाली ने मना कर दिया. भंसाली ने इस फिल्म में आलिया भट्ट को लिया है. वहीं सूत्रों की मानें तो फिल्म के लिए आलिया भट्ट को सलमान के ऑपोजिट साइन किया गया था. इतना ही नहीं, शुरुआत से इस फिल्म के लिए आलिया ही उनकी पहली पसंद थी. तो आखिर इस खबर का सच क्या है?

इस बारे में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘आलिया फिल्म के लिए पहली पसंद थीं और सलमान ने फिल्म के लिए किसी का भी नाम पुश नहीं किया. अगर आप संजय लीला भंसाली को जानते हैं तो फिर यह भी जानते होंगे कि वह किसी की भी नहीं सुनते और न ही कास्टिंग को लेकर किसी की सलाह लेते हैं. वे वही करते हैं जो किरदार के लिए सही होता है. सबसे जरूरी बात कि यह कैरेक्टर एक खास फ्लेवर और गुण को ध्यान में रखकर लिखा गया था, तो जाहिर है किसी और को फिल्म के लिए साइन करने का सवाल ही नहीं पैदा होता. संभव ही नहीं कि फिल्म के लिए जिन नामों की चर्चा हो रही है (डेजी शाह और वलूशा डिसूजा), उन्हें फिल्म में साइन किया जाता.’

आने वाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ उसी वक्त से चर्चाओं में थी, जब से इसकी अनाउंसमेंट की गई थी. शूटिंग शुरू होने के पहले ही इसे बंद कर दिया. फैन्स सबसे ज्यादा इस बात को लेकर एक्साइटेड थे कि उन्हें सलमान और आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी. वहीं खुद आलिया भी काफी एक्साइटेड थीं.

Related Articles

Back to top button