शाहिद अफरीदी ने फिर कश्मीर मसले पर उगली आग गौतम गंभीर ने दिया करारा जवाब

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भारत के खिलाफ कुछ ना कुछ आग उगलते ही रहते हैं। कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से वो लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर इसके जरिए अपनी बात कहते आ रहे हैं। एक बार फिर से उन्होंने इस मामले पर एक ट्वीट किया जिसका पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने करारा जवाब दिया। गंभीर ने शाहिद अफरीदी को अपना निशाना बनाते हुए लिखा है कि वो अपना बचपना नहीं छोड़ पा रहे हैं और उनके लिए बच्चों की किताब मंगवाने की जरूरत है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस तस्वीर में अफरीदी खुद अफरीदी से ही पूछ रहे हैं कि अफरीदी को शर्मिंदा करने के लिए अफरीदी को आगे क्या करना चाहिए। उन्होंने परिपक्व होने से इनकार कर दिया है। उनकी मदद के लिए मैं बच्चों की किताब का आर्डर कर रहा हूं।

इस बार मामला ये है कि शाहिद अफरीदी ने बुधवार को कश्मीर मामले पर एक विवादास्पद ट्वीट कर दिया। उन्होंने कश्मीर की जनता से अपील करते हुए कश्मीर आवर से जुड़ने की बात कही। उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुक्रवार दोपहर 12 बजे वो मजार-ए-कैद में मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कश्मीरी लोगों के लिए हमदर्दी जताने के लिए दूसरे लोगों से भी वहां जुटने की अपील की। यही नहीं शाहिद आफरीदी ने कथित तौर पर भारत की फायरिंग में पीओके में मारे गए एक शख्स के घर का दौरा करने की भी बात कही है। अफरीदी के इसी ट्वीट पर गौतम गंभीर भड़क गए और उन्होंने पाकिस्तान के इस पूर्व खिलाड़ी को करारा जवाब दिया और अपनी बातें ट्वीट के माध्यम से उन तक पहुंचा दी।

Related Articles

Back to top button