बेशर्मी की हद पार कर दी इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने, जिम्मी नीशम को खुलेआम दे डाला ऐसा प्रस्ताव..

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर जिम्मी नीशम (Jimmy neesham) पर पाकिस्तान की एक अभिनेत्री का दिल आ गया। इस अभिनेत्री ने जिम्मी नीशम को ट्वीट करते हुए उनसे सीधा पूछ डाला की क्या आप भविष्य में मेरे होने वाले बच्चों के पिता बनना चाहेंगे।

दरअसल जिम्मी नीशम को ऐसा प्रपोजल पाकिस्तान की टीवी एक्ट्रेस सेहर शेनवारी (Sehar Shinwari) ने दिया। उनके इस ट्वीट पर नीशम ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी और नहीं में जवाब देते हुए उनके इस ऑफर को ठुकरा दिया। जिम्मी नीशम ने अपने ट्वीट में लिखा कि बाकी सब तो ठीक है, लेकिन आपने अपने प्रस्ताव के आखिरी में जो इमोजी दिए वो जरूरी नहीं थे।

सेहर के इस प्रस्ताव का जिम्मी निशम ने जैसे ही जवाब दिया उनसे नहीं रहा गया और उन्होंने इसे अपने फैंस के साथ शेयर कर दी। सेहर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसके बाद सेहर ने एक ट्वीट करके भारतीय फैंस पर अपना निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया कि नीशम ने मेरे प्रस्ताव को पर अपना रिप्लाई क्या कर दिया इंडिया में जैसे किसी ने मिर्चियों की बारिश कर दी। वहां के फैंस जिम्मी को बता रहे हैं कि इससे दूर रहो ये एक आंतकवादी देश की है जैसे कि वो मुझसे शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button