शूटिंग के बीच ऐसी हरकत करते थे प्रभास, श्रद्धा ने किये खुलासे

साउथ के स्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की एक्शन थ्रिलर और मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो (Saaho)’ कल यानी 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. इस फलम से जुड़े कई नए नए राज़ समाने आ रहे हैं और  खुलते जा आरहे हैं. एक्टर्स एक दूसरे के बारे में कई राज़ खोल रहे हैं जिन्हें जानकर फैंस को भी काफी मज़ा आ रहा है. ऐसे ही एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने प्रभास को लेकर कुछ खुलासे किये हैं जो बेहद ही मज़ेदार हैं.

बता दें, इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग के दौरान प्रभास का व्यवहार कैसा रहा और शूट के बीच में प्रभास क्या करते थे. आपको नहीं पता होगा फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग 2 सालों तक चली. इस बीच देश, विदेश के कई हिस्सों में इस फिल्म को शूट किया गया, जिसमें आस्ट्रिया, हैदराबाद, मुंबई, अबू धाबी, दुबई, रोमेनिया और यूरोप के कई हिस्से शामिल है. इसी बीच कई ऐसे किस्से हुए जो बेहद ही मज़ेदार रहे.

श्रद्धा कपर ने प्रभास को लेकर कहा, ‘जब हम पहली बार मिले तो उन्हें मेरे और मेरी टीम के साथ कंफर्टेबल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा और मैं भी उनकी टीम के साथ जल्दी ही घुल-मिल गई. उनका ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ काफी अच्छा है और इन तीन सालों में हमारी बोडिंग काफी अच्छी हो गई.’ जब श्रद्धा कपूर से प्रभास को लेकर पूछा गया कि इन तीन साल में उन्हें प्रभास में क्या बदलाव लगा. इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘प्रभास अपने काम को लेकर काफी उत्साही हैं.’ ये तो जानते ही हैं कि वो अपने काम को लेकर सीरियस भी रहते हैं.

इसके बाद श्रद्धा कपूर ने आगे कहा, ‘प्रभास शूटिंग के समय हमेशा आराम से काम करते थे. शॉट्स के बीच-बीच में वो हंसते थे और सबके साथ मजाक करते थे. प्रभास और उनकी टीम ने हैदराबाद में मेरी बहुत केयर की और वो मुझे अच्छे से खाना भी खिलाते थे. टीम इस बात का हमेशा ध्यान रखती थी की मुझे घर की याद ना आए और अब हैदराबाद मेरा दूसरा घर बन गया है.’  तो इस तरह से प्रभास और श्रद्धा ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की जो एक यादगार पल रहे. फिल्म कल रिलीज़ होने वाली है.

Related Articles

Back to top button