मनोरंजन

राधिका ने करीना-इरफ़ान की तारीफों में बांधें पुल, कह दी इतनी बड़ी बात

अदाकारा राधिका मदान अपनी आगामी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान और करीना कपूर खान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. एक्ट्रेस राधिका मदान द्वारा कहा गया है कि अंग्रेजी मीडियम के लिए शूट करना बहुत ही ज्यादा मजेदार रहा है और साथ ही राधिका मदान फिल्म की रिलीज को लेकर भी बेहद उत्साहित दिख रही हैं, राधिका द्वारा कहा है कि मैं चाहती हूं कि फिल्म का पोस्टर, टीजर या कुछ भी जल्दी से जल्दी रिलीज हो. जो मैं सबसे साथ शेयर कर सकूं, राधिका ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू में कही है.

आपको बता दें कि फिल्म अंग्रेजी मीडियम को होमी अदजानिया डायरेक्ट कर रहे हैं, ये साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम फिल्म का सीक्वल है. एक रिपोर्ट की मानें तो राधिका मदान इरफान खान की बेटी की भूमिका में इस फिल्म में नजर आएंगी. उनके मुताबिक, इरफान खान में मैजिक है, वो इंडस्ट्री के जैम है. राधिका ने आगे कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा खूशनसीब हूं कि मुझे करियर के शुरूआती दौर में उनके साथ काम करने का मौका मिला है और ऐसा ही कुछ करीना कपूर के साथ भी है, वे भी बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस है.

राधिका ने करीना को लेकर कहा है कि वो एक दीवा है और शानदार एक्ट्रेस है. बता दें कि फिल्म अंग्रेजी मीडियम में पंकज त्रिपाठी, कीकू शारदा, रणवीर शौर्य, डिंपल कपाड़िया और मनू राशि भी मुख्य भूमिका में होंगे. अंग्रेजी मीडियम फिल्म साल 2020 में बॉक्स ऑफिस पर आएगी.

Related Articles

Back to top button