खेल

US ओपनः अभ्यास के दौरान फैन से भिड़े जोकोविच

विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच अभ्यास के दौरान फैन पर भड़क गए। जोकोविच को कोर्ट पर काफी कूल अंदाज में देखा जाते है। हालांकि वो कोर्ट पर जितनी बार भी आक्रामक हुए हैं, खुद के प्रदर्शन को लेकर ही हुए हैं। फैंस के साथ तो जोकोविच अक्सर भी दोस्ताना माहौल बनाकर रखते हैं, मगर इस बार यह दिग्गज खिलाड़ी फैन पर जमकर भड़क गया और धमकी तक दे डाली।

यूएस ओपन के तीसरे दौर में उनका सामना अमेरिकन ‌खिलाड़ी डेनिस कुंडला से हुआ, लेकिन मैच से पहले कोर्ट पर अभ्यास सत्र के दौरान वह एक फैन से ‌भिड़ गए. तीसरे दौर में जोकोविच ने कुंडला को 6-3, 6-4, 6-2 से मात दी. सोशल मीडिया पर वायरल जोकोविच के इस वीडियो में वह कोर्ट पर अभ्यास करते नजर आ रहे हैं, तभी वह पीछे की तरफ आए और फैन से बात की।

इस दौरान वह काफी गुस्से में नजर आ रहे थें। उन्होंने उस फैन को कहा कि वह उसको ढूंढ निकालेंगे. सत्र के बाद पूछने पर जोकोविच ने उसे एक छोटी बातचीत बताया. 16 बार के ग्रैंड स्‍लैम विजेता जोकोविच ने कहा कि वह उसे ढूंढ निकालेंगे. सर्बिया के इस दिग्गज खिलाड़ी ने पिछले पांच में से चार ग्रैंड स्‍लैम अपने नाम किए गए हैं. चौथे दौर में जोकोचिव का सामना तीन बार के चैंपियन स्टान वावरिंका से होगा।

Related Articles

Back to top button