फिर मंडराया गिरफ़्तारी का खतरा मोहम्मद शमी पर – किया वारंट अदालत ने जारी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें फिर बढ़ गईं हैं। शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। पश्चिम बंगाल की अलीपुर की कोर्ट ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा दाखिल किए गए घरेलू हिंसा के मामले के तहत यह वारंट जारी किया है। मोहम्मद शमी और उनके भाई हासिद अहमद को 15 दिन के भीतर कोर्ट ने सरेंडर करने के लिए कहा है।

दरअसल, मोहम्मद शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज है। 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, दुष्कर्म, हत्या का प्रयास और घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर इल्जाम लगाए थे। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया हुआ है। शमी के तलाक का मुकदमा भी अदालतमें विचाराधीन है।

शमी के खिलाफ कोलकाता अदालत में मुकदमा चल रहा है। अदालत ने शमी को 15 दिन के भीतर सरेंडर करने के लिए कहा है। कोलकाता अदालत ने पुलिस को आदेश दिया है कि यदि 15 दिनों के भीतर मोहम्मद शमी अदालत में पेश नहीं होते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। आपको बता दें कि फिलहाल मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर हैं, जल्द ही वे टीम के साथ वापस लौटेंगे।

Related Articles

Back to top button