SAAHO COLLECTION : 4 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची श्रद्धा-प्रभास की फिल्म

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है. 30 अगस्त को रिलीज हुई यह फिल्म अभी तक 93.28 करोड़ रुपये (हिंदी वर्जन) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है. 4 दिन में ही ये कलेक्शन बहुत बड़ा है जो इस फिल्म की कामयाबी को बता रहा है. हालाँकि फिल्म की कहानी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं  आई लेकिन फिर भी कलेक्शन में इजाफा देखने को मिल रहा है. 

बता दें, साहो फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है, हालांकि मेकर्स की ओर से अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है. वहीं फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार सोमवार को फिल्म ने 14 करोड़ की कमाई की है और इसके अनुसार, हिंदी भाषा में फिल्म ने 93.28 करोड़ कमा लिए हैं. सभी भाषा में भी इस फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई कर ली है जो 4 दिन में बेहद ज्यादा है. 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर साहो के हिंदी वर्जन के बॉक्स कलेक्शन की जानकारी दी. फिल्म ने पहले दिन 24.40 करोड़, दूसरे दिन 25.20 करोड़, तीसरे दिन 29.48 करोड़ और चौथे दिन यानी सोमवार को 14.20 करोड़ रुपये कमाए. चौथे दिन फिल्म को ‘गणेश चतुर्थी’ की छुट्टी का फायदा मिला. अभी तक 93.28 करोड़ रुपये कमा चुकी यह फिल्म मंगलवार को आसानी से 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. प्रभास के फैंस जबरदस्त एक्शन से सजी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, हालांकि यह भी सच है कि ज्यादातर फिल्म समीक्षकों ने ‘साहो’ को काफी खराब रिव्यू दिए थे. 

Related Articles

Back to top button