शिवांगी जोशी की तस्वीरों ने सोशल मिडिया पर मचाया धमाल, देखें….

टेलीविज़न शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। नए फोटोशूट में शिवांगी जोशी काले रंग के हॉल्टर नेक ड्रेस और लैस बूट्स में  दिखाई दे रही है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस के नए फोटोशूट पर फैंस कमेंट पर कमेंट कर रहे है।

 

जहां कई लोग शिवांगी जोशी के इस खूबसूरत अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं कई मेल फैंस ने तो उनके आगे प्रपोजल की बरसात कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) लम्बे वक़्त से राजन शाही के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बतौर नायरा सिंघानिया/गोयनका के रोल में नज़र आ रही है। फिलहाल तो टीवी की इस संस्कारी बहू के मॉर्डन अंदाज ने हर किसी का दिल जीत चुकी है।

हम एक फैन ने शिवांगी जोशी की नई फोटोज पर कमेंट किया है, ‘आंखे फटी की फटी रह जाएंगी…इतनी हॉटनेस, क्यूटनेस..ब्यूटी को ओवरलोड होते हुए देखकर…मुझे आपसे प्यार है। आप मेरी रोल मॉडल है…क्या मुझे दुनिया की इस खूबसूरत हसीना से रिप्लाई मिलेगा?’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अब इन फोटोज को देखने के बाद रात को सुकून भरी नींद आने वाली है।’

https://www.instagram.com/p/CFM3vlADq-M/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/CFh1z1tjOJX/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/CFKRp40Db3I/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button