मेरे बेटों को मेरा तोहफा है ‘छिछोरे’ : साजिद नाडियाडवाला

बॉलीवुड की आगामी फिल्म ‘छिछोरे’ (chhichhore) कॉलेज लाइफ की खट्टी-मीठी यादों से भरपूर एक रोलर कोस्टर की तरह है जो कि आपको एक बार फिर से कॉलेज के खूबसूरत सफर पर ले जाने में कामयाब रहेंगी. जबकि इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) के पास इसको निर्मित करने की एक और वजह है, जिसे दमदार कलाकारों के साथ साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक भी फिलहाल माना जा रहा है. बता दें कि यह फिल्म कल रिलीज की जाएगी.

हाल ही में कॉलेज के दोस्तों पर आधारित एक कहानी लाने के कारण के बारे में अधिक बताते हुए निर्माता साजिद ने कहा है कि, ‘मैं नितेश से तब मिला था जब वह दंगल पर काम कर रहे थे और दंगल रिलीज़ से पहले ही मैंने उन्हें साइन भी कर लिया था. बता दें कि नितेश तिवारी इस फिल्म के निर्देशक हैं.

इस फिल्म से साजिद बेहद प्रभावित हैं और उन्होंने हाल ही में कहा है कि मुझे अपने बच्चों के लिए यह फिल्म बनाने की प्रेरणा मिली है और मैं निश्चित रूप से यह कह सकता हूं कि इस इंडस्ट्री में मेरे करियर के 34 सालों में यह मेरी सबसे बेहतरीन फिल्म है और यह मेरे बेटों सुभान और सूफियान के लिए मेरी तरह से उपहार भी है.’ जानकारी मिली है कि फ़िल्म की कहानी 7 कॉलेज के दोस्तों और उनकी कॉलेज लाइफ एवं उतार-चढ़ाव के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है. इस फिल्म में सुशांत सिंह, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा जैसे कलाकार हैं.

Related Articles

Back to top button