फेमस वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ से एक्ट्रेस श्‍वेता त्रिपाठी पहला लुक आया सामने…

फेमस वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दूसरे पार्ट यानी ‘मिर्जापुर 2’ से एक्ट्रेस श्‍वेता त्रिपाठी पहला लुक सामने आया है। ‘मिर्जापुर 2’ में श्‍वेता त्रिपाठी गोलू का किरदार प्ले कर रही हैं। सामने आई तस्वीर में वह एक बार फिर से बेबाक अंदाज में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को ‘मिर्जापुर 2’ एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। श्वेता के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहो रही है। अपने लुक की तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने बेहद ही खास कैप्शन लिखा है।

‘मिर्जापुर 2’ एक्ट्रेस श्‍वेता त्रिपाठी ने फर्स्ट लुक की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शना में लिखा, ‘भौकाल के लिए तैयार।’आपको बता दें कि श्वेता इससे पहले भी ‘मिर्जापुर’ में दमदार एक्टिंग के लिए अपनी पहचान बना चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर उन्हें इस वेब सीरीज में देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं। इस तस्वीर में श्वेता हाथों में बंदूक लिए दबंग अंदाज में खड़ी नजर आ रही हैं। साथ ही वह शॉर्ट हेयरस्टाल में दिख रही हैं। उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

हाल ही में श्वेता त्रिपाठी ने ‘मिर्जापुर 2’ को लेकर मीडिया से बातचीत की है। खबरों की मानें तो इस वेब सीरीज में श्वेता त्रिपाठी बिना मेकअप के नजर आने वाली हैं।

https://www.instagram.com/tv/B7h9WoWJBDv/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button