खेल

अपनी इस हरकत की वजह से मुश्किल में फंसे दिनेश कार्तिक, BCCI ने लिया ये एक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की तरफ से एक कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान कार्तिक को यह नोटिस प्रोटोकॉल तोड़ने की वजह से भेजा गया है। उनको सात दिन के भीतर इस नोटिस का जवाब देने को कहा गया है।

टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज कार्तिक को बुधवार कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) के दौरान ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम के साथ ड्रेसिंग शेयर करते देखा गया था। क्वीन पार्क ओवल में खेले गए के मुकाबले के दौरान कार्तिक ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के कोच ब्रैडन मैक्कुलम के साथ नजर आए थे।

गौरतलब है कार्तिक BCCI के सेंट्रल कॉनट्रैक्ट में हैं और उनको किसी भी विदेशी टी20 लीग में जाने से पहले बोर्ड को इस बात की जानकारी देनी होती है। ड्रेसिंग रूम में टीम के साथ मौजूद रहने के लिए भी उनको बोर्ड से अनुमति लेनी थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। अब उनको नोटिस जारी कर इन सभी बातों पर जवाब देने कहा गया है।

आपको बता दें कि कार्तिक आईपीएल में केकेआर टीम की कप्तानी करते हैं और मैक्कुलम को हाल ही में टीम का मुख्य कोच बनाया गया है।

Related Articles

Back to top button