सुशांत संग ‘छिछोरे’ बनने से बेहद खुश है नलनीश नील, कही यह बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह संग पहले काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता नलनीश नील एक बार फिर से नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ में उनके संग काम करने को लेकर  बेहद खुश हैं. बता दें कि फिल्म में नलनीश एक रसोइया की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ रु से अधिक की कमाई की है.

31 साल के अभिनेता द्वारा अपने किरदार के बारे में कहा गया है कि, “‘छिछोरे’ इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के बारे में है और मेरे किरदार का नाम पांडु है जो कि एक रसोइया है होता है. साथ ही मेरे किरदार में हास्य का पुट है क्योंकि यह कॉलेज के जनरल स्पोर्ट्स कॉम्पिटिशन गेम में सुशांत की टीम को जीतने में मदद करता है. आगे अभिनेता ने कहा है कि, मेरे और सुशांत के बीच कई हास्य दृश्य हैं. अतः मुझे इससे पहले ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में भी उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया था.” साथ ही अभिनेता इस बार भी इससे काफी खुश हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘छिछोरे’ में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर और ताहिर राज भसीन भी नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और इसे सभी काफी सराह रहे हैं.

Related Articles

Back to top button