करिश्मा कपूर ने शेयर की पुरानी तस्वीर, देखते ही फैंस ने पूछा यह सवाल

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं करिश्मा कपूर जो लोगों के दिलों में आज भी राज करती हैं. ऐसे में करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर सभी के दिलों में जगह बना लेती हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया पर करिश्मा के चार मीलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस के दिलों में आग लगा देती है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो उनके फैंस को उनके लिए पागल बना रही है. वैसे यह तस्वीर एक पुरानी फिल्म की है और फोटो शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा कि ”पहचानिए यह कौन सी फिल्म की फोटो है?”

इस फोटो में करिश्मा हैं जो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. वहीं अब करिश्मा के फैन्स उनकी इस पुरानी फोटो को देखकर अंदाजा लगाते हुए उनकी कई फिल्मों के नाम ले रहे हैं. इसी के साथ उनके कुछ फैंस तो यह भी कह रहे हैं कि क्या वे फिर से बॉलीवुड में आने वाली हैं. अब करिश्मा की खूबसूरत तस्वीर को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हुए जा रहा है.

आपको पता ही होगा कि करिश्मा कपूर 1990 से 2000 तक बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं और कहते है कि वे उस समय सबसे ज्यादा फीस लेने अभिनेत्री थीं. ऐसे में फिल्मों में हिट होने के बाद करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी की थी और इंडस्ट्री छोड़ दी, लेकिन उनकी शादी सफल नहीं हो पाई और 2016 में दोनों का तलाक हो गया. अब करिश्मा सिंगल मदर हैं और अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं.

Related Articles

Back to top button