पीवी सिंधु ने की दीपिका की तारीफ, एक्ट्रेस ने ऐसे जताया प्यार…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर कई फिल्मो सुपरहिट करवाया है. उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं और आगे भी ऐसा ही कुछ करने वाली हैं. उनके पास कई तरह की फिल्में हैं फ़िलहाल जिनमें वो काम करने वाली हैं. अभी उनके पास एक और बायोपिक आई है जिसके बारे में कुछ दिनों पहले से खबरें चल रही हैं.

बता दें, दीपिका पादुकोण दुनिया की नंबर 5 बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू भी उनकी बहुत बड़ी फैन है. उन्होंने दीपिका पादुकोण की काफी तारीफ की है. पीवी सिंधू हाल ही में, भारत की पहली बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन चैंपियनशिप में गोल्ड जीता है. इसके बाद उनकी बायोपिक बनने की खबरें आ रही हैं जिसमें दीपिका को वो अपने किरदार में देखना चाहती हैं. एक इंटरव्यू में पीवी सिंधू (PV Sindhu)  से उनके फेवरेट एक्टर्स के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि उन्हें महेश बाबू और प्रभास (Prabhas) काफी पसंद हैं.

उनका कहना है कि दीपिका पादुकोण बहुत ही प्रतिभाशाली और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. इस महान खिलाड़ी के प्यारे शब्दों के लिए दीपिका पादुकोण ने रिएक्शन दिया. एक्ट्रेस ने पीवी सिंधू के इंटरव्यू के तस्वीर क्लिक की और उसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘लव यू चैंप.’

दुनिया की नंबर 5 बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू बीडब्ल्यू एफ वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनी हैं. इतना ही नहीं, पीवी सिंधु एक मात्र ऐसी महिला खिलाड़ी हैं जिन्होंने 6 इंटरनेशल चैंपियनशिप में 5 मेडल जीते हैं. दीपिका पादुकोण की वर्कफ्रंट की, तो एक्ट्रेस मेघना गुलजार की फिल्म छपाक(Chhapak Movie) में नजर एक्टर विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी. फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button