तो इंशाल्लाह के बाद इन एक्टर्स के साथ काम करने वाले हैं भंसाली!

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली द्वारा सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ बंद करने की खबर आई है. फैंस इसकी खबर से थोड़े निराश हैं कि वो इस फिल्म को एन्जॉय नहीं कर पाएंगे. इस फिल्म की पूरी तैयारी हो चुकी थी लेकिन एन्ड मोके पर इसे बंद कर दिया गया. इसी के बाद भंसाली से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो फिल्म मेकर फिलहाल रुकने के मूड में नहीं हैं. यानि उनकी नई फिल्म की जानकारी सामने आई है.

दरअसल, खबरों के मुताबिक, अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए भंसाली ने टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुड्डा और ‘मुक्काबाज’ एक्ट्रेस जोया हुसैन के साथ हाथ मिलाया है. सूत्रों के अनुसार एक्टर ने अपनी इस फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. वहीं खबरों की मानें तो फिल्म का नाम ‘अनफेयर एंड लव’ हो सकता है. भंसाली द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म से जुड़ी सभी जानकरियों को फिलहाल गुप्त रखा गया है.  यानि इसके बारे में कोई और खास जानकारी सामने नहीं आई है.

इसके अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा और जोया के साथ भंसाली के साथ काम करने की खबर फिलहाल अफवाह बनी हुई है. यानि ये भी तय नहीं है कि फिल्म में ये दोनों ही होंगे या फिर कोई और होगा. दरअसल, भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह ने इस बारे में संपर्क करने पर किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं दी है.  अब भंसाली की अगली फिल्म के लिए हर किसी को इंतज़ार है.

Related Articles

Back to top button