टाइगर श्रॉफ की बहन ने कर ली गुपचुप शादी! तस्वीर से हो रहा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा पिछले चार महीने से एक शख्स के साथ रिलेशनशिप में है. ये चर्चा काफी समय से चल रही है. आपको बता दें, यह शख्स टाइगर के बहुत करीब है. कृष्णा से इस शख्स की मुलाकात कैसे हुई और क्यों कुछ दिन पहले उनकी सीक्रेट शादी की खबर मीडिया में उड़ी थी. अभी हाल ही में ये खबर आ रही है कि टाइगर की बहन ने सगाई कर ली है. जानते हैं इसके बारे में.

एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो एक इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया कि पिछले चार महीने से वह बास्केटबॉल प्लेयर इबन ह्याम्स को डेट कर रही हैं. कृष्णा और इबन की पहली मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी. रेस्टोरेंट में कृष्णा इबन के एक फ्रेंड से बात कर रही थी, जिसे वह काफी समय से नहीं मिली थी लेकिन यह मुलाकात इबन से बातचीत के साथ खत्म हुई.  बता दें वो कई बार उनके साथ डिनर डेट पर भी जा चुकी हैं और इन दिनों दोनों एक साथ दिखाई भी दे रहे हैं.

कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड इबन ह्याम्स के साथ में डिनर डेट पर गईं थीं उनके बॉयफ्रेंड ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कृष्णा की तस्वीर लगाने के साथ में Wifey यानी पत्नी लिखकर टैग किया है. इसके बाद से ही लोग ये सोच रहें हैं कि कहीं दोनों ने गुपचुप शादी तो नहीं कर ली है. ये सबंभव है कि दोनों ने चुपके से शादी कर ली हो.

https://www.instagram.com/p/B19NXkPAgdC/?utm_source=ig_embed

इसके बाद कृष्णा से जब wifey वाले कमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वह कमेंट देखने के बाद कितने लोगों ने आर्टिकल लिखा कि हमने सीक्रेटली शादी कर ली. यहां तक कि मेरी मां ने भी पूछा यह क्या हो रहा है. साथ ही वो ये भी बोली कि इबन उनकी मां से मिल चुके हैं और 5 साल से टाइगर के फ्रेंड है.

Related Articles

Back to top button