नोरा फतेही का बयान, मैं केवल डांस ही नहीं, बल्कि…’

नोरा फतेही हर बार अपने डांस से स्क्रीन पर आग लगा देती हैं और इसी वजह से नोरा के खाते में कई हिट डांस नंबर्स आए हैं. बता दें कि चाहे वह ‘रॉक दि पार्टी (रॉकी हैंडसम, 2016)’ हो, ‘कमरिया (स्त्री, 2018)’ हो, ‘दिलबर (सत्यमेव जयते, 2018)’ हो या फिर अगस्त माह में रिलीज फिल्म ‘बाटला हाउस’ का गाना ‘ओ साकी साकी’ हो, सभी में उन्हें अपनी कमरिया का जादू बिखेरा है और वे अब बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन चुकी है.

हाल ही में नोरा ने कहा है कि उन्होंने हमेशा से ही एक बेंचमार्क सेट किया है. हालांकि ऐसा लगता है कि अब नोरा अपने एक्टिंगकी झलक दिखाने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं और वह कहती हैं कि वह ‘आइटम डांस करने वाली लड़की’ की तरह नहीं, बल्कि एक ऐसी लड़की के रूप में भी स्थान बनाना चाहती हैं, जो कि एक्टिंग भी कर सकती है.

नोरा ने बताया है कि, ‘मैं एक्टिंग भी कर सकती हूं और मैं समझती हूं कि यहां टिके रहने के लिए यह बेहद जरूरी है.’ उन्होंने बाटला हाउस को लेकर कहा है कि फिल्म ‘बाटला हाउस’ में उनकी छोटी, हालांकि उनके जरूरी किरदार पर लोगों द्वारा खूब ध्यान दिया गया है. वे कहती है कि ‘यह सम्मान व प्रतिष्ठा की बात है और इस फिल्म द्वारा मुझे अपने एक्टिंग व संवाद कौशल का प्रदर्शन करने का मौका दिया, जो मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में कई लोग देखना चाहते थे.

Related Articles

Back to top button