अक्षय जल्द खत्म करेंगे फैंस का इंतज़ार, इस दिन आएगा ट्रेलर, रिलीज डेट भी जानिए

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के साथ ही रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडेय और पूजा हेगडे भी देखने को मिलने वाले हैं. ख़ास बात यह है कि हाल ही में फिल्म मेकर्स द्वारा फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट का खुलासा किया गया है और फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर 27 सितंबर 2019 को रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया जा रहा हैं और साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. साथ ही मेकर्स द्वारा हाउसफुल 4 फिल्म को 26 अक्टूबर को रिलीज करने का फैसला लिया गया है और ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 और राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने जा रही है.

आपको बता दें कि दोनों ही फिल्म दिवाली के ख़ास मौके पर रिलीज हो रही है. जबकि हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रु से अधिक का कलेक्शन किया है. जबकि फैंस को अब खिलाड़ी कुमार की हाउसफुल 4 का बेसब्री से इंतज़ार है. इससे पहले हाउसफुल सीरीज की सभी फ़िल्में हिट रही है.

Related Articles

Back to top button