‘बिग बॉस 13’ शहनाज़-सिद्धार्थ की दोस्ती तुड़वाने के लिए विशाल-शेफाली ने की ये साज़िश…..

‘बिग बॉस 13’ के दो स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ कौर गिल की दोस्ती अब कुछ घरवालों को खटकने लगी है। और वो घरवाले अब दोनों के अलग करने की साज़िश कर रहे हैं। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें विशाल आदित्य सिंह और शेफाली भग्गा, शहनाज़ को सिद्धार्थ के खिलाफ भड़काते नजर आ रहे हैं। वहीं रश्मि और आसिम आग में घी डालने का काम कर रहे हैं।

वीडियो में विशाल, शहनाज़ से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘तुझे नीचा दिखाने के लिए वो कुछ भी बोल देता है’। वहीं शेफाली कहती हैं ‘तू इतना सब सुन कैसे लेती है’। इसके बाद रश्मि और आसिम, शहनाज़ का मज़ाक उड़ाते नजर आएंगे।

सिद्धार्थ और शहनाज़ ने इशारों-इशारों में किया प्यार का इज़हार :

शहनाज़ और सिद्धार्थ कितने अच्छे दोस्त हैं ये शो में साफ नजर आता है। बल्कि शहनाज़ तो सिद्धार्थ के लिए ये तक कह चुकी हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं और उन्हें सिद्धार्थ जैसा लड़का ही चाहिए। हालांकि सिद्धार्थ ने कभी खुलकर ऐसा कुछ नहीं कहा वो शहनाज़ को सिर्फ अच्छी दोस्त ही बताते हैं। लेकिन दोनों के बीच बातचीत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों इशारों-इशारों में प्यार का इज़हार करते दिख रहे हैं।

वीडियो में शहनाज़, सिद्धार्थ से कुछ सवाल पूछती दिख रही हैं, जैसे तुझे घर में सबसे अच्छी लड़की कौन लगती है? तुझे मेरे से लगाव कब हुआ? लेकिन सिद्धार्थ, शहनाज़ के इन सवालों के सीधा जवाब नहीं दे रहे हैं। बाद में आरती के सामने दोनों ये कन्फैस कर लेते हैं कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं। लेकिन सिद्धार्थ तब भी शहनाज़ को अच्छी दोस्त ही बताते हैं।

Related Articles

Back to top button