जेल में पहली रात सो नहीं सका छात्रा से मालिश कराने का शौकीन स्वामी चिन्मयानंद

 लॉ छात्रा के यौन शोषण तथा दुष्कर्म के आरोप में जेल भेजे गए पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पहली रात सो नहीं सके। सामान्य बंदी की तरह रखे गए मालिश कराने के शौकीन चिन्मयानंद की रात यहां करवटें बदलते कटीं। काफी देर तक गुमसुम बैठने के बाद वह लेटे रहे।

जेल सूत्रों के अनुसार स्वामी चिन्मयानंद जेल की पहली रात उसे ठीक से नींद नहीं आई। जेल में काफी देर तक गुमसुम बैठने के बाद चहलकदमी करते रहे। यहां उनकी पहली रात मुश्किलों भरी कटी। चिन्मयानंद को देर रात तक नींद नहीं आई और वो करवटें बदलते रहा। जेल प्रशासन के मुताबिक रात करीब 10 बजे चिन्मयानंद सो गए। रात करीब साढ़े तीन बजे उनकी आंख खुली। इसके बाद स्नान करने के बाद उन्होंने ध्यान किया। बाद में दलिया का नाश्ता किया। प्रशासन के मुताबिक चिन्मयानंद की हालत सामान्य है।

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। स्वामी चिन्मयानंद को जिला कारागार में सामान्य कैदियों की तरह बैरक में रखा गया है। शाहजहांपुर जिला जेल में चिमन्यानंद को सामान्य बंदियों की तरह रखा गया है। इसी जेल में उनके तीन विपक्षी भी बंद हैं। इस कारण जेल प्रशासन ने चिन्मयानंद की बैरक के बारे में कोई भी जानकारी देने से साफ मना कर दिया है।

जेल अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जेल में बंद होने की वजह से यह नहीं बता सकते कि उनको कहा रखा गया है। वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई।

छात्रा के घर के बाहर हलचल तेज, पिता-भाई गनर के साथ कहीं निकले 

उधर, छात्रा के घर के बाहर शनिवार को सुबह से ही हलचल तेज है। छात्रा के पिता और भाई गनर के साथ कहीं निकल गए। घर में छात्रा और उसकी मां मौजूद हैं। छात्रा की गिरफ्तारी की संभावना जताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button