आज इन 3 राशियों पर क्रोधित है भोलेनाथ, आने वाला है बड़ा संकट

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 23 सितंबर का राशिफल.

मेष- आज अपने लोगों के सहयोग से आपका काम बनता दिख रहा है. इसी के साथ कमाल की उर्जा रहेगी और जो भी काम हाथ में लेंगे उसको निश्चित रूप से कर लेंगे. आज आप अपनी ऊर्जा का दुरुपयोग न करें और अपनों की सेहत पर ध्यान दें.

वृषभ- आज निर्णय लेने की क्षमता में बढ़ोत्तरी हुई है और जुआ, सट्टा, लाटरी में पैसे न लगाएं. आर्थिक जोखिम न लें. समस्या में पड़ सकते हैं. इसी के साथ कुटुम्बीजनों से न उलझें.

मिथुन- आज आपकी व्यवसायिक उर्जा बढ़ रही है और बेकार के पचड़ों में न पड़ें. फंसे रहने का संकेत है. खर्च की अधिकता से कर्ज की स्थिति आ सकती है.

कर्क- आज आपके अच्छे निर्णय लेने की क्षमता के कारण आगे बढ़ेंगे और बेकार के लोग नजदीक आने की कोशिश करेंगे. ये निगेटिव लोग हैं. आज आप अपनी छवि को नुकसान पहुंचा सकते हैं. खर्चे बेशुमार करा सकते हैं.

सिंह- आज आपको अचानक आर्थिक अनुकूलता आ जाएगी जीवन में और रुका हुआ धन वापस मिलेगा. आज आपके नवीन स्रोत बनेंगे और कुल मिलाकर अच्छी स्थिति है. आज आप पर शिव भगवान क्रोधित है.

कन्या- आज आपको पैतृक सम्पत्ति में परेशानी दूर होगी. बढ़िया काम हो जाएगा और आगे बढ़ें. आज राजनीतिक लोगों से मेलजोल का लाभ मिलेगा.

तुला- आज आप धर्म-कर्म में समय व्यतीत करेंगे और सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला कोई काम न करें. आज रिस्क न लें. आज आप पर शिव भगवान क्रोधित है.

वृश्चिक- आज आप अपने निर्णय के कारण परेशानियों से बचे रहेंगे और आज जोखिम भरा समय है. आप आपको आर्थिक, सामाजिक, शारीरिक नुकसान हो सकता है और सबसे ज्यादा शारीरिक नुकसान होने का अंदेशा है.

धनु- आज आपको धैर्य से निर्णय लेने के कारण परेशानियों से उबर सकते हैं और समय अच्छा नहीं चल रहा है. खासकर जीवनसाथी के लिए. आज आप पर शिव भगवान क्रोधित है.

मकर- आज आपके शत्रु का दमन हो जाएगा और कोई आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा. आज निरंतर लाभ की स्थिति है और बुजुर्ग व्यक्ति से लाभ होगा. आज आपके मामा के स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है.

कुंभ- आज आपके दिन ब दिन हालात बेहतर हो रहे हैं और जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. आज आप अपने बच्चों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें और लिखने-पढ़ने की शुरुआत के लिए अच्छा समय नहीं है.

मीन- आज अंतत: आपकी विजय होगी और घर में तू-तू, मैं-मैं की स्थिति आ सकती है. शांत रहें विवादों को टाल दें.

Related Articles

Back to top button