सिर्फ 899 में लीजिए हवाई यात्रा का मजा, यह है बुकिंग की लास्ट डेट

हवाई यात्रा करने की सोच रहे लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अब आप मात्र 899 रुपये में हवाई यात्रा का आनंद ले सकते हैं। बजट एयरलाइन एयर एशिया इंडिया (Air Asia India) यह शानदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने बिग सेल ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर में एयर एशिया एयरलाइन सिर्फ 899 रुपये में घरेलू उड़ान के टिकट की पेशकश कर रही है। ग्राहक कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाकर बेहद कम दाम में हवाई यात्रा का लुफ्त उठा सकते हैं।

गुरुवार तक करा सकेंगे बुकिंग

एयर एशिया (Air Asia) ने तीन दिनों की बिग सेल शुरू की है। यह सेल 24 सितंबर से शुरू हो चुकी है और 26 सितंबर यानी गुरुवार तक आप इस ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग करा सकते हैं। एयर एशिया का यह ऑफर 10 फरवरी 2020 से 15 दिसंबर 2020 तक की यात्राओं के लिये है। अगर आपको भी इस दौरान हवाई यात्रा करनी है, तो आप 26 सितंबर तक टिकट बुक करा इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

यहां से कराएं बुकिंग

एयर एशिया की इस बिग सेल ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप एयर एशिया की वेबसाइट airasia.com या एयर एशिया के मोबाइल ऐप से टिकट बुक करा सकते हैं।

इस बिग सेल की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी के सीओओ संजय कुमार ने कहा कि दुनिया में सस्ती हवाई यात्रा की सेवाएं उपलब्ध कराने वाली विमानन सेवा प्रदाता कंपनियों में से एक होने के नाते हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को दुनिया की सैर करने के लिए उत्साहित करते हैं। उन्होंने कहा कि एयर एशिया के इस ऑफर का फायदा उठाकर लोग अफनी छु्ट्टियों को अच्छे से प्लान कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button