रिषभ पंत के खराब फॉर्म पर खुलकर बोले कोच रवि शास्त्री, टीम मैनेजमेंट ने लिया है ये फैसला

भारतीय टीम के विकेटकीपर रिषभ पंत (Rishabh Pant) बार-बार मिल रहे मौके को भुनाने में नाकाम हो रहे हैं। पूर्व दिग्गजों ने उनके टीम में बने रहने पर सवाल खड़े किए हैं। पंत की प्रतिभा के कायल कुछ पूर्व खिलाड़ी उनको और मौके दिए जाने की वकालत कर चुके हैं। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने पंत को लेकर एक बड़ी बात कही है।

21 साल से युवा विकेटकीपर पंत को टीम इंडिया में बने रहना चाहिए या फिर घरेलू क्रिकेट में जाकर रन बनाकर वापस आना चाहिए। इस मामले पर कई दिग्गजों ने अपनी राय दी है। टीम के कोच रवि शास्त्री को रिषभ पंत की प्रतिभा पर पूरा भरोसा है और उनका मानना है कि वक्त मिलने से यह खिलाड़ी आत्मविश्वास हासिल कर लेगा।

कोच ने युवा बल्लेबाज की तारीफ करते हुए उनको वर्ल्ड क्लास बताया, “पंत बिल्कुल अलग हैं, वह एक वर्ल्ड क्लास और बेहद बेखौफ मैच विनर खिलाड़ी हैं। विश्व क्रिकेट में अभी ऐसे बहुत ही कम हैं, मैं ऐसे पांच खिलाड़ी को भी नहीं चुन पाउंगा खासकर सफेद बॉल क्रिकेट (टी20 क्रिकेट) की बात हो। तो जितना सब्र हमारा उनके साथ है वो काफी है।”

पंत की हो रही आलोचना पर कोच शास्त्री ने कहा, “मीडिया रिपोर्ट और आपके एक्सपर्ट्स इस बात को लेकर काफी लिखते हैं कि पंत को भारतीय टीम में कुछ खास जगह दी जा रही है। एक्सपर्ट्स को उनको काम है वो कह सकते हैं। पंत एक खास बच्चा है और उन्होंने पहले ही काफी कुछ कर दिया है और उनको सिर्फ सीखना ही है। यह टीम मैनेजमेंट इस खिलाड़ी को आखिर तक सपोर्ट करेगी।”

Related Articles

Back to top button