दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह को लेकर कही ये अनोखी बाते

बीते साल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए थे, जो अगले महीने एक साथ होने वाले है. दोनों ही अपनी पहली सालगिरह को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसके अलावा उनके तमाम फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं ये जानने के लिए कि आखिरी ये कपल अपनी पहली सालगिरह कैसे मनाने वाले हैं. आपको याद तो होगा ही जब दोनों की शादी हुई थी तब फैंस इनकी शादी के फोटो देखने के लिए कितने उत्साहित थे.

उस समय हर कोई दोनों की तस्वीरों को देखता ही रही गया. दोनों ही कपल बेहद खूबसूरत और शानदार अंदाज में नजर आ रहे थे. अब दोनों की शादी को एक साल होने के बाद फैंस की नजरें दोनों की पहली सालगिरह पर अटकती नजर आ रही हैं. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी को लेकर एक बड़ी बात कही है. दीपिका पादुकोण ने खुलासा करते हुए कहा कि रणवीर के साथ उनकी शादी का फैसला सबसे अच्छे निर्णयों में से एक है.

अपने बयान में दीपिका पादुकोण ने आगे कहा कि शादी एक बेहद जिम्मेदारी भरा कदम होता है. पहले उनको लगा था कि ये वो कैसे संभाल पाएंगी, लेकिन रणवीर ने उसको संभाला और कहा साथ में संभाल लेंगे. साथ ही दीपीका ने कहा कि वो खुद को बेहद लकी मनाती हैं कि उनका रणवीर जैसा पति मिला, जो हर सफर में उनके साथ होते हैं. उनको मुश्किलों में संभालते हैं. इतान ही नहीं दीपिका बताती हैं कि रणवीर आज भी कभी-कभी उनके साथ बॉयफ्रेंड जैसी मजाक मस्ती करते नजर आते है.

Related Articles

Back to top button