शॉर्ट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया बेहद हॉट फोटो, फिगर ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

भारतीय सिनेमाजगत की दिलकश अदाकारा और मॉडल मलाइका अरोड़ा का हॉट एंड सेक्सी अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है. मलाइका अरोड़ा भले ही बड़े परदे पर नजर ना आ रही हो, लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अपने सेक्सी अदाओं से फैंस को मदहोश करती हुई नजर आती हैं, हमेशा मलाइका अरोड़ा का अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहा है. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई मौका नही जाने देती है.

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही किया है, अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनका बेहद ही ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने कोल्ड शोल्डर ड्रेस पहन रखा है, और सर पर बैंड बांध रखा है. इस फोटो में मलाइका अरोड़ा का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है, जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो रहे है.

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि मलाइका अरोड़ा के फैन फॉलोवर्स की एक लंबी लिस्ट है, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. इसके अलावा भी मलाइका अरोड़ा के कई लाख फैंस ऐसे भी है जो उन्हें पसंद तो करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते हैं. मलाइका अरोड़ा की फोटो पर अभी तक हजारो लाइक्स मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनकी तस्वीरों को लेकर कितना पागल है.

https://www.instagram.com/p/B3duUQUBT_n/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button