इस famous एक्ट्रेस संग हुई ऐसी शर्मनाक हरकत…

आप सभी को याद हो कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस वाणी कपूर जब बांद्रा जा रही थी और वहां से वापस आ रही थी तो एक लड़के ने बाइक से उनकी कार का पीछा किया था. जी हाँ, वहीं उसके बाद वाणी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी और अब ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा के साथ भी ऐसी ही मिलती-जुलती घटना हुई है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ 4 मई को सौंदर्या शर्मा अवेंजर्स एंडगेम देखकर अपने घर लौट रही थी और उस दौरान थियेटर के बाहर मीडिया ने उनकी तस्वीरें भी ली.

वहीं वहां तक तो सब कुछ ठीक था लेकिन इसके बाद जब सौंदर्या शर्मा अपनी गाड़ी में बैठकर घर जाने लगी तो 4 लफंगों ने उनकी गाड़ी का पीछा कर लिया. वहीं इस मामले में उसके बाद वो एक्ट्रेस का वीडियो बनाने लगे और जब एक्ट्रेस अपने बिल्डिंग में पहुंची तो सभी लड़के भी बिल्डिंग में दाखिल होने की कोशिश करने लगे. इस मामले में चौकीदार की बातों के चलते वो ऐसा नहीं कर सके और उन्हें बाहर ही रोक दिया गया और उन्हें बाहर निकाल दिया गया.

वहीं इस मामले में सौंदर्या ने बताया कि हद तो तब हो गई जब अगले दिन सुबह वह मंदिर जाने के लिए निकली तो उन्होंने देखा कि ‘कल रात वाले लड़के एक बार फिर उन्हें फॉलो कर रहे हैं और यह सिलसिला जुहू तक चला उसके बाद जैसे तैसे एक्ट्रेस ने उनसे पीछा छुड़ाया और वहां से बचकर आ गईं. इस मामले में सौंदर्या शर्मा ने बताया कि “मुझे अपने फैंस से तस्वीरें क्लिक कराने में कोई परेशानी नहीं है. लेकिन वो लड़के बेहद ही डरावने थे.”

Related Articles

Back to top button