फिल्म एक्ट्रेस अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के इस वीडियों ने किया हंसा-हंसा के लोटपोट

अपनी आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो में एक्ट्रेस अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन साथ काम करने वाले हैं. दोनों इस फिल्म की तैयारी में जुट चुकी हैं. पति, पत्नी और वो फिल्म में अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आएंगी. इसी राह में अनन्या पांडे ने लेटेस्ट बूबरैंग यानी छोटी सी एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनके को-स्टार कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं. ये बूमरैंड इतना मजेदार है कि आप अपनी हंसी पर काबू नही कर पाएंगे.

एक बूमरैंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें अनन्या और कार्तिक नजर आ रहे है. जिसमें वह फेस मास्क लगाए नजर आ रही हैं. थीं और उन्होंने लिखा, ‘पति पत्नी और वो? हम कभी नहीं जान पाएंगे.’ बता दें उन्होंने इस बूमरैंग वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने को-पार्टनर को भी टैग किया है. जिसके बाद अनन्या पांडे के कई फैन पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल में ही कार्तिक आर्यन लुका छुपी फिल्म में नजर आए. इस फिल्म में उन्होंने कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर की. दोनों की ये फिल्म हिट साबित हुई. वहीं अनन्या पांडे ने हाल में ही बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया जहां उन्होंने टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आईं.

https://www.instagram.com/p/B3fXNw6hdM2/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button