अपनी शादी में राधिका आप्टे ने पहनी थी पुरानी फटी साड़ी, जानिए क्या थी वजह

अपनी एक्टिंग के दम पर सिनेमा जगत में एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने खास पहचान बनाई है. अपने खास अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस राधिका की एक और खासियत है और वो शायद बहुत कम लोग जानते हैं. दरअसल, राधिका ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है कि वो फैंसी कपड़ों पर ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं करती हैं. यहां तक कि उन्होंने अपनी शादी में भी पुरानी साड़ी पहनी थी.

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राधिका आप्टे ने स्वीकार कि अपनी शादी के दिन उन्होंने जो साड़ी पहनी थीं, वो पुरानी है. यहां तक कि उसमें कई छेद भी हो रखे थे और वो उनकी नहीं बल्कि उनकी दादी की साड़ी थी. फैमिना को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने कहा है कि ‘जब मेरी शादी हुई थी और मैंने अपनी रजिस्टर्ड शादी के दिन मेरी दादी की पुरानी साड़ी पहनी थी, जिसमें कई छेद हो रखे थे. मैंने इसलिए पहनी थीं, क्योंकि वो (दादी) मेरे लिए इस प्लेनेट पर सबसे खास इंसान है.’

इसके अलावा राधिका ने यह भी कहा कि मैं उन लोगों में से नहीं हुं, जो फैंसी कपड़ों पर पैसे खर्च करते हैं और रजिस्टर्ड शादी के लिए तो बिल्कुल नहीं. वैसे मैं भी पार्टी में अच्छी दिखना चाहती थीं और मैंने नई ड्रेस खरीदी जो भी 10 हजार से कम की थी. साथ ही मैंने ये ड्रेस आखिरी वक्त पर खरीदी थी, क्योंकि मैं ये ड्रेस लेना भूल गई थीं.’बता दें कि राधिका आप्टे की लंदन बेस्ड म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है, लेकिन वो शादी के लिए ज्यादा उत्सुक नहीं थीं.

Related Articles

Back to top button