पहले करवाचौथ पर इस कदर मांग में सिन्दूर भरकर तैयार हुईं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड में अपना दमदार जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन शेयर की गई फोटोज में प्रियंका चोपड़ा मांग में सिंदूर लगाए बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है. जी दरअसल बीते कल 17 अक्टूबर को देशभर में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया और इस दौरान प्रियंका भी पीछे नहीं रहीं.

जी दरअसल करवा चौथ का व्रत सुहागन महिलाओं के लिए बेहद खास होता है और यह व्रत प्रियंका का पहला व्रत था. इस दिन निर्जला व्रत रखकर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार करवा चौथ मनाया और इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर की. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है और इसी के साथ ही उन्होंने मांग में लाल कलर का सिंदूर लगाया हुआ है.

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने करवा चौथ के खास मौके पर अपने दोस्तो संग फोटो शेयर की है और विदेश में रहकर भी वह अपनी भारतीय संस्कृति नहीं भूली हैं यह इस तस्वीर से साबित हो रहा है. इस दौरान विदेश में रहने के बावजूद भी उन्होंने काफी खूबसूरत तरीके से करवा चौथ मनाया और फैंस उनकी फोटो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा कि प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की थी और यह उनका पहला करवाचौथ का व्रत रहा जो उनके लिए बहुत ख़ास रहा

Related Articles

Back to top button