सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने शादी की पुरानी फोटो की शेयर, कहा- काश वक्त में वापस….

अभिनेता सुशांत सिंह की मौत का मामला काफी गरमाता जा रहा है. बीते हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत के मामले में CBI जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं सुशांत का परिवार उन्हें बहुत याद कर रहा है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को याद करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा है कि वह बीते वक्त में वापस जाना चाहती हैं.

https://www.instagram.com/p/CESidj5FFsX/?utm_source=ig_embed

दरअसल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की शादी 2007 में हुई थी. सुशांत की बहन श्वेता ने अपने संगीत समारोह और शादी के रिसेप्शन के दौरान ली गई कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक तस्वीर में सुशांत को अपनी बहन को गले लगाते हुए देखा जा सकता है.

https://www.instagram.com/p/CESnLlTFSou/?utm_source=ig_embed

श्वेता बताती हैं कि उस दौरान दोनों रो पड़े थे. उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ ही लिखा ‘मेरे भाई ने मेरी शादी के रिसेप्शन पर मुझे गले लगाया था. मुझे रिसेप्शन से पहले का एक दिन याद है कि कैसे हम गले मिले थे और रोए थे, काश मैं बस समय पर वापस जा पाती.’

https://www.instagram.com/p/CETBvCWlJit/?utm_source=ig_embed

दूसरी तस्वीर में सुशांत और श्वेता को संगीत समारोह के दौरान कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ श्वेता ने लिखा है कि “हम हमेशा एक साथ रहेंगे.’

इससे पहले रविवार को श्वेता के पति विशाल कीर्ति ने अपने शादी के दौरान बनाया गया एक अनदेखे वीडियो को साझा किया था. ब्लॉग पोस्ट में, विशाल ने लोगों से अनुरोध किया कि वे सुशांत की मौत के मामले के बारे में उनसे स्पष्टीकरण और विवरण नहीं मांगें.

अभिनेता सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद उनके पिता केके सिंह ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था.

इसके साथ रिया पर आरोप लगाया कि वह सुशांत के अकाउंट में रखे पैसों से ठेड़ठाड़ कर रही थी. श्वेता और परिवार के बाकी लोगों ने मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की मांग कर रहे थे. जिसे पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर कर लिया था.

Related Articles

Back to top button