सलमान खान के साथ परफेक्ट दिखने के लिए दिशा पटानी इस बॉलीवुड स्टार से लेगी डांस ट्रेनिंग

बीती शाम एक बहुत ही महत्वपूर्ण घोषणा सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे का मोशन पोस्टर लॉन्च करते हुए की है. सलमान खान की ये फिल्म 2020 में ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. सलमान खान के फैंस उनके एक्शन पैक्ड अवतार से बेहद इंप्रेस नजर आ रहे हैं, तो वहीं फिल्म में भाई के लीडिंंग लेडी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. दिशा पटानी जो सलमान खान की फिल्म भारत में कैमियो रोल में उनसे रोमांस करती हुई नजर आईं थी, उन्हें राधे में लीड रोल के लिए कंसीडर किया जा रहा है. माना जा रहा है उनका ​फिल्म में काम करना लगभग तय है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिशा राधे फिल्म में एक स्पेशल सॉन्ग करने वाली हैं, जिसके लिए वो खूब ट्रेनिंग ले रही हैं. ये भी कहा गया जा रहा है कि इसके लिए वो अपने रियूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की मदद भी ले रही हैं. स्विफ्ट डांस मूव्स के लिए टाइगर दिशा को ट्रेनिंग दे रहे हैं. सलमान खान भी इस गाने में नजर आएंगे, दिशा चाहती है कि वो बड़े परदे पर सलमान खान के साथ बहुत ही ज्यादा परफेक्ट नजर आए.

इसके अलावा दिशा चाहती हैं कि प्रभुदेवा जैसे ही एक्शन बोलें, दिशा अपने डांस स्किल से उन्हें इंप्रेस कर पाएं. सलमान खान राधे की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, बता दें कि नवंबर से फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी जाएगी. सलमान खान और प्रभुदेवा तीसरी बार इस फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं, इससे पहले वॉन्टेड और दबंग 3 में साथ काम कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button