वंकुश अरोड़ा की किताब लव ड्राइव के लॉन्च पर पहुंचे कृष्णा अभिषेक और किकु शारदा

कॉमेडी शो राइटर वंकुश अरोरा लेखकों के बीच इन दिनों चर्चित नाम हैं. वंकुश ने मंगलवार 17 दिसंबर 2019 को अपनी नई किताब लव ड्राइव को लांच किया. इस दौरान उनका साथ देने यहां उनके करीबी दोस्त स्टैंडअप कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक और किकु शारदा पहुंचे थे.

दिलचस्प बात यह है कि, वंकुश ने ही कृष्णा के लिए सपना का किरदार लिखा है. किरदार कुछ इस तरह चर्चित हुआ की आज उसे घर-घर में पहचान मिल गई है.

अपने बारे में बात करते हुए वंकुश अरोड़ा बताते हैं, “मैं कानपुर से हूं और उस बेल्ट के आसपास हिंदी सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषा है, इसलिए मैंने हिंदी में अपनी किताब लिखने की सोची. पुस्तक की भाषा बहुत ही सरल है इसलिए मुझे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, मेरी किताब प्यार, सपने और जुनून के बारे में है और इसमें कुछ ऐसी चीजें हैं जो आज-कल के लोगों से जुड़ी हुई है.

कॉमेडियन किकु  शारदा यहां अपने अंदाज में आए थे इस दौरान उन्होंने कहा, “मैं वंकुश को लंबे समय से जानता हूं. हालाँकि मैं एक बुरा पाठक हूँ, लेकिन मैं अपने बच्चों से कहता हूँ कि वे इसे एक अच्छी आदत के रूप में पढ़ें. यहां आकर वांकुश का हौसला बढ़ाना मुझे बहुत अच्छा लगा. उसकी सोच बाकी लेखकों से परे है और यह वास्तव में आश्चर्यजनक है. ”

कृष्णा अभिषेक ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं यहां आकर बहुत खुश हूं. मुझे झूठ नहीं कहना कि मैं एक पाठक हूं लेकिन मेरी पत्नी कश्मीरा घर पर काफी पढ़ती हैं और उनका किताब संग्रह काफी अच्छा है, इसलिए जब भी मुझे समय मिलता है, मैं कुछ चुनता हूं और पढ़ना शुरू कर देता हूं. मैंने वंकुश का लेखन देखा है और वह इसमें बहुत अच्छा है. वह एक बेहद प्रतिभाशाली और कामयाब लेखक हैं.”

अंकुश अरोड़ा की किताब लव ड्राइव ऑनलाइन स्टोर अमेजन पर 200 रुपये में उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button