करवाचौथ पर पत्नी संग फोटो शेयर कर निक ने कहा- ‘मैं उनसे बहुत प्यार…’

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर निक जोनास ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से शादी की है और बीते दिनों दोनों ने अपना पहला करवा चौथ मनाया. ऐसे में हाल ही में दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा के बाद अब निक जोनास ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें डाली हैं और उनकी प्रियंका चोपड़ा के साथ यह बहुत ही मजेदार फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

केवल इतना ही नहीं, निक जोनास ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए फोटो पोस्ट करने के साथ ही बहुत ही कमाल का कमेंट भी किया है. जी हाँ, दरअसल निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फोटो पोस्ट करने के साथ ही लिखा है- ”मेरी बीवी भारतीय है. वो हिंदू है, और हर मायने में अद्भुत है. उन्होंने मुझे अपने कल्चर और धर्म के बारे में सबकुछ सिखाया है. मैं उनसे बहुत प्यार और एडमायर करता हूं, और जैसा आप देख सकते हैं कि हम दोनों कितनी मस्ती कर रहे हैं. हर किसी को करवा चौथ की बधाई.”

आपको बता दें कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी और उसके बाद से दोनों को अक्सर मस्त अंदाज में ही देखा गया है. वैसे प्रियंका और निक की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी और इस शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए थे.

Related Articles

Back to top button