पाक आतंकी गतिविधियों को खत्म नहीं करता तो सेना अंदर घुसकर हमला करेगी: राज्यपाल सत्यपाल मलिक

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि यहां जितने समाज, धर्म, हुर्रियत और मुख्यधारा के नेता कहे जाते हैं, ये सब दूसरों के बच्चों को मरवाने का काम करते हैं। उक्त नेताओं व लोगों पर निशाना साधते हुए मलिक ने कहा कि इनमें से किसी की संतान नहीं मरती, किसी की संतान आतंकवाद की ओर रुख नहीं करती।

उन्होंने कहा कि इन लोगों की फितरत रही है कि घाटी के बच्चों को गुमराह करके, जन्नत का रास्ता दिखाया जाए और मरवा दिया जाए। वहीं राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को खत्म नहीं करता है तो सेना अंदर घुसकर हमला करेगी।

आतंकी प्रशिक्षण शिविरों को नेस्तनाबूत करने के लिए यह कार्रवाई रविवार को अंजाम दिए गए अभियान से बड़ी होगी। हम आतंकी शिविरों को पूरी तरह से बरबाद कर देंगे। राज्यपाल सोमवार को श्रीनगर के जेवन स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में जम्मू-कश्मीर पुलिस के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

मलिक ने कहा कि यदि पाकिस्तान बाज नहीं आया तो हम और अंदर घुस कर मारेंगे। जंग बुरी चीज है यह बात पाकिस्तान को समझना चाहिए। रविवार को सेना की जवाबी कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ऐसी नापाक हरकतें रोज करता रहता है, उसे कहीं न कहीं रोकना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button