मैच के बाद धोनी को शाहबाज नदीम और खिलाड़ियों से मिलते हुए देखा गया: रांची

भारत ने मंगलवार को रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन जीत दर्ज की. जिसके बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने साथियों से मिले. भारत ने अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखते दक्षिण अफ्रीका को सीरीज आखिरी मैच में पारी और 202 रनों से करारी शिकस्त दी. मैच के बाद धोनी को स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम समेत अन्य खिलाड़ियों से मिलते हुए देखा गया.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसकी एक फोटो भी ट्वीट की. भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी धोनी के साथ एक फोटो साझा की.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम पहली बार 3-0 से क्लीन स्वीप किया है. दक्षिण अफ्रीका के ऊपर भारत की यह अब तक की सबसे बड़ी जीत भी है. भारत ने घरेलू धरती पर लगातार 11 टेस्ट सीरीज जीतकर एक रिकॉर्ड भी बना दिया है.

रांची टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रनों से हरा दिया. भारत ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका का 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. चौथे दिन भारत को मैच जीतने के लिए सिर्फ दो विकेट की दरकार थी जो दिन के दूसरे ओवर में ही उसने हासिल कर लिया. चौथे दिन भारत ने सिर्फ 11 मिनट और दो ओवरों में मैच अपने नाम कर लिया.

Related Articles

Back to top button