बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं सारा अली खान, फैंस हुए खुश

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लुक्स से सभी को पागल कर देने वाली सारा अली खान ने हाल ही में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो बिकिनी में हैं. वह इन दिनों अपनी बिजी शेड्यूल से दूर श्रीलंका में छुट्टियां बिताने में व्यस्त हैं और श्रीलंका से सारा की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में उनका बिकिनी लुक सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. इसी के साथ ही सारा का यह लुक जबसे सामने आया है तबसे सभी हैरान हैं.

इसमें वह स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं और सारा की सोशल मीडिया पर बूमररैंग की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म कूली नं 1 की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं, लेकिन अब सारा ने अपनी शूटिंग के बीच खुद के लिए समय निकालकर श्रीलंका की सैर शुरू कर दी हैं. जी हाँ, वहीं आए दीं उऩके इस टूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है जो आप देख सकते हैं.

वहीं अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्ट्रेस सारा अली खान ने श्रीलंका सफर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह हर चीज़ के मज़े लेती नजर आ रही हैं. वहीं सारा अली खान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो स्विमिंग पूल ने बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. सारा अली खान की ये तस्वीरें हर किसी को ट्रेवलिंग गोल्स दे रही हैं और दिल को छू लेने वाली लग रही है.

Related Articles

Back to top button